home page

हथियार लहराने का फोटो वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

 | 
हथियार लहराने का फोटो वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार
हथियार लहराने का फोटो वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार


नवादा, 16 मई (हि .स.)। जिले की सिरदला पुलिस ने व्हाट्सएप आए फोटो पर अवैध हथियारों का प्रदर्शन करने के मामले में गुरुवार को सिरदला थाना क्षेत्र के हेमजाभारत गांव के उमेश राजवंशी के पुत्र रोहित कुमार को सिरदला पुलिस ने हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की ।

इस क्रम में पता चला की रोहित कुमार का ही फोटो है पर पुलिस के अनुसार रोहित ने कबूला की फोटो में हथियार है। वो हिसुआ थाना क्षेत्र के मोदी बीघा गांव के कपिल राजवंशी के पुत्र मनोज राजवंशी उर्फ डब्लू के हथियार से हम ने फोटो खींचा था । रोहित कुमार के बयान के बाद उपयुक्त मनोज राजवंशी को पुनः हेमजाभारत गांव से गिरफ्तार कर कड़ी पूछ ताछ के बाद उनके द्वारा बताया गया की हथियार (देशी कट्टा) सिरदला थाना क्षेत्र के खरौंध गांव के अनिल राजवंशी के पुत्र 21 वर्षीय संदीप कुमार के पास है ।

सिरदला पुलिस ने छापे मारी के क्रम में घर के पिछवानी की जमीन से एक देशी कट्टा एक काले रंग के प्लास्टिक थैले में से बरामद किया गया । पुलिस ने एक देशी कट्टा के वायरल फोटो होने के बाद तीनो आरोपी युवक को गिरफ्तार के व्यवहार न्यायालय नवादा भेज दिया ।

थाना अध्यक्ष संजीत राम के अनुसार गुप्त रूप से उनके वॉट सैप पर हथियार के साथ एक युवक का फोटो आया था। जिसके बाद जांच के क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं सिरदला पुलिस के अनुसार घटना 14 मई का है, पर गुरुवार को आखिर गिरफ्तारी हो सकी।

हिंन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द