home page

मप्रः नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने सीएम हेल्पलाइन में किया श्रेष्ठ प्रदर्शन

 | 

भोपाल, 20 सितंबर (हि.स.)। नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के समाधान में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। प्रदेश के समस्त सरकारी विभागों की विभागवार ग्रेडिंग में नगरीय विकास एवं आवास विभाग दूसरे स्थान पर है। यह जानकारी शुक्रवार को जनसम्पर्क अधिकारी मुकेश मोदी ने दी।

उन्होंने बताया कि नगरीय विकास एवं आवास विभाग को सीएम हेल्पलाइन में 45 हजार 157 शिकायतें प्राप्त हुई थीं। इनमें से 60 प्रतिशत वेटेज में से 49.41 प्रतिशत संतुष्टि के साथ बंद शिकायतों का वेटेज रहा। विभाग का कुल वेटेज स्कोर 86.11 रहा। प्रदेश की समस्त 16 नगर निगमों ने शिकायतों के निपटारे में ए-ग्रेड प्राप्त की है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश तोमर